Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बर्खास्तगी के बाद अब मोदी सरकार से वर्दी पहनकर लड़ेंगे तेज बहादुर

 Vikas tiwari |  2017-04-20 12:57:57.0

बर्खास्तगी के बाद अब मोदी सरकार से वर्दी पहनकर लड़ेंगे तेज बहादुर

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
इटावा. बीएसएफ से बर्खास्त किए जा चुके जवान तेज बहादुर यादव गुरुवार को अपने घर रेवाड़ी पहुंचें. बर्खास्त किए जानें पर तेजबहादुर ने कहा कि वह इस मामले को लेकर सरकार से अपील करेंगे, अगर सरकार बात नहीं सुनती है तो वह कोर्ट जाएंगे. तेज बहादुर कोर्ट में वर्दी पहनकर ही अपने इंसाफ की लड़ाई लड़ेंगे. तेज बहादुर बोले कि वह अपनी सैलरी में किसी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं चाहते हैं, बल्कि वह चाहते हैं कि बस जवानों को अच्छा खाना मिले और समय पर छुट्टियां मिलती रहे. उन्होंने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि इस मसले पर प्रधानमंत्री मोदी से मिलूं.


बिना गवाह के ही हुई कारवाई
तेजबहादुर ने कहा है कि पहले मुझे पेंशन और रिटायरमेंट के कागजात तैयार करने को कहा गया, लेकिन बाद में सीधा बर्खास्त कर दिया गया. अब मुझे किसी भी प्रकार की पेंशन या रिटायरमेंट का फायदा नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि मेरे साथ सही तरीके से ट्रायल नहीं किया गया है, मैं अपने साथी को गवाह के तौर पर पेश करना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. तेजबहादुर बोले कि मेरे वीडियो डालने के बाद खाने में लगभग 70 प्रतिशत तक सुधार आ चुका है. मुझे लगा कि वे लोग मुझे मार देंगे, लेकिन मीडिया ने मेरी जान बचाई.

आपको बता दें कि बुधवार को बीएसएफ ने जवान तेजबहादुर यादव को बुधवार को बर्खास्त कर दिया था. जांच में पाया गया था कि तेजबहादुर यादव के कारण बीएसएफ की छवि को नुकसान पहुंचा है. तेज बहादुर यादव ने कुछ समय पर सुरक्षा बलों को मिलने वाले खराब खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था, जो कि वायरल हो गया था। वीडियो के वायरल होने के कारण इस मुद्दे पर काफी बवाल मचा था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top