Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गवर्नमेंट एग्जाम के आईडी कार्ड पर लगा दी एक्ट्रेस की टॉपलेस फोटो

 Anurag Tiwari |  2017-01-13 09:22:25.0

BSC, Bihar Selection Commission, Topless, Photo, Female Candidate, Actress


तहलका न्यूज ब्यूरो


पटना. बिहार में एक सरकारी विभाग की घोर लापरवाही चर्चा का विषय बनी हुई है. सरकारी एग्जाम के लिए जारी किए जाने वाली फोटो आईडी पर विभाग ने एक एक्ट्रेस की टॉपलेस फोटो लगा दी है. विभाग की लापरवाही के चलते अब फीमेल कैंडिडेट मुश्किलों में है.


बिहार कर्मचारी चयन आयोग का एग्जाम 26 फरवरी को होना है और इसके लिए फोटो आईडी कार्ड्स जारी किए जा रहे हैं. आयोग ने एक फीमेल कैंडिडेट का फोटो आईडी कार्ड उसकी अपनी फोटो के साथ जारी करने के बजाय, उसपर एक एक्ट्रेस का टॉपलेस फोटोग्राफ लगा दिया है. अब इसके चलते इस फीमेल कैंडिडेट को शर्मिंदगी और बेइज्जती का सामना करना पड़ रहा है.


यह कैंडिडेट बिहार के नालंदा जिले की रहने वाली है. उसका यह आईडी कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस एडमिट कार्ड को बीती 8 जनवरी को रिलीज़ किया गया था. कैंडिडेट के परिवारवालों का कहना है कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग की इस लापरवाही के चलते पूरा परिवार शर्मिंदगी महसूस कर रहा है.


विभाग की इस लापारवाही के पीछे यह तर्क दिया रहा है कि कैंडिडेट का नाम एक एक्ट्रेस से मिलता है. इसलिए सर्च करते समय जो तस्वीर दिखी, विभाग के कर्मचारियों ने उसे लगा दिया.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top