Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब जेल जाने की तैयारी कर लें मुलायम-मायावती

 Tahlka News |  2016-05-10 11:23:29.0

keshav mauryaतहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने दावा किया है कि यूपी में बीजेपी की सरकार में घोटालेबाज जेल जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बरेली पहुंचे मौर्या ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनी तो मायावती और मुलायम सिंह जेल जाएंगे। वे मंगलवार की सुबह बरेली में सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए।


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सत्ताधारी समाजवादी पार्टी हमला बोले हुए कहा कि यह एक परिवार की पार्टी बनकर रह गई है। साल 2017 के चुनावों में इसकी साइकिल पंचर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 2014 में बीजेपी ने देश को कांग्रेस मुक्त बनाया है और अब 2017 में उत्तर प्रदेश सपा बसपा मुक्त होगा।


देश की जनता को आहत किया केजरीवाल ने
मौर्या ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर देश की जनता को आहत करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की डिग्री पर फिजूल के सवाल उठाकर उन्होंने जनता द्वारा चुने गए प्रधानमन्त्री का अपमान ही नहीं किया बल्कि जन-भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी किया है।


265 जीतेगी भाजपा
केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बीजेपी के पास सीएम पद के लिए चेहरों की कमी नहीं है। बीजेपी के कार्यकर्ता हर जगह से कमल खिलाएंगे। अगले विधानसभा चुनावों में यूपी में 265 से ज्यादा सीटों पर कब्ज़ा करेगी और अपने दम पर सरकार बनाएगी।


और क्या कहा...
- भाजपा का वनवास खत्म करने आया हूं।
- बरेली से दो सीटें जाएंगी मौर्य बिरादरी के खाते में।
- पार्टी का हर कार्यकर्ता प्रदेश में कमल खिलाने का संकल्प ले और मिशन 265 प्लस को पूरा करे।
- विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे।
- यूपी में कार्यकर्ताओं को दोहराना होगा 2014 का रिजल्ट।
- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- मंदिर चुनावी मुद्दा नही पर भाजपा के घोषणा पत्र में होगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top