Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

प्रदेश को माया-मुलायम से मुक्त कराना है : केशव प्रसाद मौर्य

 Vikas Tiwari |  2016-11-08 16:49:27.0

केशव प्रसाद मौर्य


तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण का आगमन सोनभद्र की धरती से हुआ। परिवर्तन यात्रा के उद्घाटन के दौरान आयोजित जनसभा में परिवर्तन की बयार बही। चहुॅओर भाजपाई रंग और सत्ता परिवर्तन के लिए उत्साह और आतुरता दिख रही थी। महिला, पुरूष, युवा, बुजुर्ग सभी भाजपा के परिवर्तन अभियान में सहभागी बने। बस एक ही हुंकार थी ‘‘अब नहीं सहेंगे, परिवर्तन करके रहेंगे’’ ताकि सुरक्षित हो घर, मकान जमीन और सुरक्षित हो बहिन बेटियों की इज्जत। भारत माता की जय और वन्देमातरम् के उद्घोष के बीच जनसभा को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह ने सम्बोधित किया और परिवर्तन रथ को हरी झण्डी दिखाकर अपने गंतव्य की ओर रवाना किया।


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने परिवर्तन का उद्घोष करते हुए कहा कि हम जातिवादी राजनीति नहीं करते। श्री मौर्य ने सपा व बसपा से जनता को सचेत करते हुए कहा कि प्रदेश को ‘‘मामू’’ (माया-मुलायम) से मुक्त करना है तभी प्रदेश गुण्डागर्दी, माफियाराज से मुक्त होगा। जब तक प्रदेश में सपा-बसपा सत्ता में रहेंगे तब तक प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित रहेंगी, खनन माफिया हावी रहेंगे। श्री मौर्य ने सपा-बसपा को सांपनाथ-नागनाथ बताते हुए कहा कि यूपी अब विकास के पथ पर चलेगा, भाजपा के साथ चलेगा। केन्द्र सरकार की जनउत्थान की योजनाओं में रोड़ा अटकाने वाली सपा सरकार को जनता सबक सिखाने को तैयार है।


केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार पर इशारा करते हुए कहा कि पुलिस भर्ती में केवल इटावा, मैनपुरी के लोग भर्ती हुए । हर थाने में नम्बरदार नियुक्त किया जा रहा है।


केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि प्रदेश में समाजवादी प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी काम कर रही है। अब समाजवादी पार्टी की सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का समय आ गया है।


जनसभा में राष्ट्रीय मंत्री व परिवर्तन यात्रा के संयोजक डा0 महेन्द्र सिंह, केन्द्रीय मंत्री डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, अनुपमा जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी, प्रदेश मंत्री कौशेन्द्र सिंह, सुधीर मिश्रा, संतोष शुक्ला आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top