Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP का एक-एक नेता 10-10 मुलायम-मायावती पर भारी

 Tahlka News |  2016-04-11 10:30:28.0

images (1)

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 11 अप्रैल. यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या पहली बार सोमवार को लखनऊ पहुंचे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2017 में 2014 को दोहराना है। आने वाले चुनाव में बीजेपी कम से कम 265 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक-एक नेता 10-10 मुलायम और मायावती पर भारी है। यूपी विधानसभा बीजेपी की हो चुकी, सिर्फ वोटिंग बाकी। यूपी को सपा-बसपा से मुक्त करना है। यहां गुंडागर्दी और अपराध चरम पर है। यूपी सरकार अपराध और गुंडागर्दी में व्यस्त है। केंद्र के बजट को यूपी सरकार खर्च नहीं कर रही है। यूपी में चुनाव का मुख्य मुद्दा विकास होगा


केशव मौर्या ने कहा, उन्हें विश्व का शक्तिशाली नेतृत्व मिला है। इतनी बड़ी जिम्मेदारी के बारे में कभी नहीं सोचा था। कार्यकर्ताओं को चरण स्पर्श करना चाहता हूं। आपके अनुभव के भंडार में मुझे काम करना है। केशव ने कहा कि मेरे ऊपर कोई आपराधिक मुकदमें नहीं है।

केशव ने कहा कि जो लोग जातिवाद की राजनीति करते हैं, उन्हें पता चल गया है कि जनता क्या चाहती है। बीजेपी शासित राज्यों में 24 घंटे बिजली आती है। भारत सरकार की योजनाओं को जमीन पर उतारना है।

वहीं, इस दौरान केशव प्रसाद मौर्या के स्वागत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसे केशव मौर्या नहीं शांत करा पाए, जिसके बाद एलके वाजपेयी ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top