Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय सुनिश्चित: केशव मौर्य

 Vikas Tiwari |  2016-12-03 14:57:25.0

Keshav Maurya

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी द्वारा पश्चिम क्षेत्र के मुरादाबाद में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन रैली में आये जनसमुद्र का स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी व सांसद ओम माथुर ने लाखों की संख्या में आये पश्चिमी यूपी के लोगों से यूपी और देश की व्यवस्था परिवर्तन के लिए आशीर्वाद मांगा और कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आप माननीय प्रधानमंत्री जी को सुनने के लिए आये है। यह इस बात का प्रमाण है कि आपने यूपी में परिवर्तन का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी जी की लड़ाई में यूपी की जनता अपना भरपूर समर्थन दे रही है।


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री मोदी , प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर , केन्द्रीय राज्यमंत्री डा0 संजीव बालियान तथा रैली में आये हुए नेताओं का स्वागत करते हुए लाखों की संख्या में सुनने आये लोगों का अभिवादन किया। उन्होंने जनसभा को संबोधन करते हुए कहा कि आज प्रदेश सरकार की अराजकता के खिलाफ महौल खिलाफ महौल तैयार हो चुका है और प्रदेश की जनता प्रदेश में विकास और सुशासन के लिए परिवर्तन यात्राओं में बहुत उत्साह के साथ भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दे रही है।


उन्होंने कहा कि यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय सुनिश्चित है। यह आपका उत्साह और आप द्वारा दिया जा रहा प्रबल समर्थन प्रदेश की सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में कमल ही कमल खिलायेगा यह बता रहा है। मुरादाबाद के इस परिवर्तन रैली को केन्द्रीय राज्यमंत्री डा0 संजीव बालियान तथा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय पाल तोमर ने भी संबोधित किया। सभा का संचालन पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष तथा विधान परिषद सदस्य भूपेन्द्र सिंह ने किया। रैली में सांसद सर्वेश सिंह, सांसद कंवर सिंह तंवर, सांसद सत्यपाल सैनी, सांसद भारतेन्दु सिंह, सांसद नेपाल सिंह, सांसद यशवंत सिंह व विधायकगण तथा पार्टी के पदाधिकरी मौजूद थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top