Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

साइकिल को टुकड़े टुकड़े कर सैफई भेजना है : केशव मौर्या

 Vikas Tiwari |  2016-12-02 11:46:20.0

Keshav Maurya

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

आजमगढ़. मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के अतरौलिया में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मलेन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने समाजवादी पार्टी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि 2014 में आजमगढ़ में मामला नहीं बन पाया और कमल नहीं खिला मगर इस बार साइकिल को टुकड़े टुकड़े कर सैफई भेजना है।

भारतमाता की जय के साथ अपना संबोधन शुरू करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और उसका प्रतीक महिलाओं युवाओं और मजदूरों का भाजपा को मिल रहा समर्थन है। इससे पहले यूपी की जनता ने 2014 में हमें 73 सीट दी थी जिसमे 337 विधान सभा में हम नंबर 1 थे। मोदी जी हमेशा गरीबो की चिंता करते हैं । उन्होंने 12 लाख करोड़ रुपया गरीबो के लिए भेजा मगर पैसे को बाहर ही लूट लिया गया उसे गरीबों तक पहुचने ही नहीं दिया गया है।


केशव ने कि सपा, बसपा और कांग्रेस अंदर से एक ही हैं बहार वे सिर्फ दिखावे के लिए लड़ रही हैं । नोटबंदी देश के गरीबो के हित में है । मायावती ने गरीबो को लूट लिया और उससे हांथी खड़ा कर दिया । मगर अब वह हांथी भैस के बच्चे से भी छोटा हो गया है ।

नोटबंदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी सबको सबक सिखा रहे हैं । भ्रष्टाचारियों को भी सबक सिखाया और पाकिस्तान को भी सबक सिखाया । मौर्या ने कहा कि निषाद समाज ने हमेशा साथ दिया है और इस बार भी उसका उत्साह हमारा मनोबल बढ़ा रहा है।

सम्मलेन का आयोजन राष्ट्रीय महान प्रजातंत्र पार्टी ने किया था. मूलतः निषाद समाज के आधार वाली इस पार्टी का अतरौलिया इलाके में अच्छा प्रभाव है. केशव मौर्या ने निषादों को सन्देश देते हुए कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में ही निषाद राज गुह की राजधानी है और वहां हम उनकी एक बड़ी मूर्ती लगा रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top