Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तो केजरीवाल भी पढ़ने लगे मोदी के क़सीदे

 Sabahat Vijeta |  2016-04-12 12:57:03.0

modi-kejriनई दिल्ली, 12 अप्रैल. सूखे की मार झेल रहे महाराष्ट्र की तरफ केन्द्र सरकार ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के मुंह से भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ़ निकल गई. इतना ही नहीं केजरीवाल ने भी इस मदद में केन्द्र की मदद की पेशकश कर दी. केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से भी यह अनुरोध किया कि वह सूखे की मार झेल रहे मराठावाड़ के लातूर के ज़रूरतमंद लोगों के लिए थोड़ा पानी बचाकर भेजें.


महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त क्षेत्र मराठवाड़ा के लातूर क्षेत्र में आज सुबह तड़के पांच लाख लीटर पानी लेकर एक विशेष ट्रेन पहुंच गई. पानी से भरे 10 वैगन के साथ यह वाटर ट्रेन सोमवार को मिराज से चली थी.


दिल्ली के मुख्यमन्त्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा कि दिल्ली भी इस काम में सहयोग करना चाहती है. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री पानी भेजने का इंतजाम करवा दें तो हम भी लातूर में मदद के लिए पानी भेजना चाहते हैं. इसके साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से भी यह अनुरोध किया कि वह महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित लातूर शहर के लिए पानी बचाएं. उन्होंने कहा कि लातूर में गंभीर जल संकट है. हम सबको मदद करनी चाहिए. उन्होंने पूछा क्या दिल्लीवासी प्रतिदिन कुछ पानी बचाने और इसे लातूर के लोगों को भेजने के लिए तैयार हैं?

  Similar Posts

Share it
Top