Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: पहले करवाचौथ के दिन पति ने की पत्नी की हत्या, बक्से में बंद किया शव

 Abhishek Tripathi |  2016-10-19 08:11:34.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
एटा. यूपी के एटा जिले में एक पति अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है। हत्या करने के बाद पति ने पत्नी के शव को बक्से में बंद कर दिया। गौर करने वाली बात यह है कि महिला का यह पहला करवाचौथ था। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, एटा के थाना दशरथपुर क्षेत्र के मूल निवासी मुकेश चौहान फिलहाल एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के असरौली में किराए पर रहता है। वह रिक्शा चालक है। उसकी पत्नी कोल्ड स्टोर में काम करती है। उसने अपनी बेटी ज्योति (19) की शादी करीब 10 माह पहले फर्दपुरा, थाना मनिया, धौलपुर निवासी राजू से की थी।


बुधवार को ज्योति की पहली करवा चौथ थी। उसके माता-पिता काम पर गए थे। कमरे पर ज्योति और उसका पति अकेले थे। इसी समय राजू ने ज्योति को पहले तो पीटा उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए उसने कमरे पर रखा बड़ा बॉक्स खाली किया और ज्योति के शव का हाथ-पैर बांधकर उसी बक्से में डालकर फरार हो गया।


ऐसे में काफी देर तक घर में कोई हलचल न होने पर आस पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज न हुई। उन्होंने अंदर जाकर हालात देखे तो दंग रह गए। माता-पिता और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अभी हत्या की कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top