Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फाइव स्टार होटल ने शाहरुख खान को कमरा देने से किया इनकार

 Vikas Tiwari |  2016-05-18 05:24:36.0

kkr1_1463476327

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कानपुर: 
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल टीम के मालिक और सुपरस्टार शाहरुख खान को कानपुर शहर के एकमात्र पांच सितारा होटल में एक सुइट और आठ कमरों की मांग की थी लेकिन होटल ने खाली न होने की वजह से एक भी कमरा देने से इनकार कर दिया।


दरअसल, शाहरुख 19 मई को कानपुर में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात लांयस के बीच होने वाले मैच के लिए यहां होटल बुक कराना चाहते थे।


बता दें कि कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आईपीएल के दो मैच होने हैं। इसे गुजरात लायंस टीम ने अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाया है। यहां उसका पहला मैच 19 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और दूसरा मैच 21 मई को मुंबई से होगा।


होटल प्रबंधन का कहना है कि होटल के 100 कमरे पहले से ही बीसीसीआई ने इस मैचों के लिए बुक करा रखे हैं। ऐसे में हमने शाहरुख के कार्यालय को कमरे उपलब्ध नहीं होने की मजबूरी बता दी।


कानपुर में सिर्फ एक फाइव स्टार होटल होने का खामियाजा सभी टीमों को उठाना पड़ रहा है। होटल के निदेशक विकास मल्होत्र ने बताया कि गुजरात और कोलकाता की टीमेेंं आ चुकी है। मुंबई इंडियंस टीम बुधवार को लखनऊ तो आ जाएगी लेकिन वहां के ही होटल में रुकेगी। मुंबई जब कानपुर आएगी तब पहला मैच खेल कर कोलकाता टीम वापस चली जाएगी क्योंकि तीनो टीमों को एक साथ होटल में ठहराने की जगह ही नही है।


मल्होत्र ने कहा, हमारे सामने मजबूरी है कि अब हमारे पास एक भी कमरा नहीं है। तीनों टीमों के वीआईपी गेस्ट लगातार कमरों की मांग कर रहे है, क्या करें मजबूरी में हम उन्हें मना कर रहे हैं। यूपीसीए के अधिकारियों के अनुसार सोमवार शाम गुजरात लायंस की टीम के कप्तान सुरेश रैना और दो-तीन अन्य खिलाड़ियों को छोड़कर पूरी टीम कोच आदि सभी कानपुर पहुंच गए। कोलकाता की टीम बुधवार को अभ्‍यास करेगी।

  Similar Posts

Share it
Top