Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जिला जज पर टूटा कांवड़ियों का कहर, जानलेवा हमला

 Sabahat Vijeta |  2016-07-30 13:07:02.0

c.k.kulshreshth
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. गोरखपुर-लखनऊ राजमार्ग पर कांवड़ियों का आतंक जारी है. यह अपनी संख्या की ताक़त के सामने किसी को भी कुछ नहीं समझते हैं. आज इनके गुस्से का निशाना गोरखपुर के जिला जज सी.के. कुलश्रेष्ठ बने. कांवड़ियों ने जिला जज को भी नहीं बक्शा और उन पर जानलेवा हमला कर दिया. जिला जज को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है. मामला बस्ती के कप्तानगंज इलाके का है.


गोरखपुर के जिला जज सी.के. कुलश्रेष्ठ लखनऊ जा रहे थे. बस्ती के कप्तानगंज इलाके में एक दुकान पर वह पानी लेने के लिए रुके. यहाँ कांवड़ियों का जमावड़ा लगा हुआ था. आज बस्ती में दस लाख कांवरिये जमा हो रहे हैं. जिला जज की गाडी पानी लेकर लखनऊ के लिए चली तो कांवड़ियों ने उन्हें रास्ता नहीं दिया. ड्राइवर ने रास्ता पाकर साइड से निकालने की कोशिश की तो कांवड़ियों ने उनकी कार पर हमला बोल दिया. कार के शीशे चकनाचूर हो गए. जिला जज का सर फट गया और उनका गनर भी घायल हो गया.


मौके पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह से जिला जज को वहां से निकालकर अस्पताल पहुँचाया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया. बस्ती के पुलिस अधीक्षक के.पी.सिंह ने बताया कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुक़दमा लिख लिया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top