Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जौनपुर के DM की अनोखी पहल, स्कूली बच्चों के लिए दिया 21 दिन का वेतन

 Tahlka News |  2016-05-25 15:58:38.0

D.M. JAUNPURतहलका न्यूज ब्यूरो
जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले के डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने अपने 21 दिन का वेतन अभिवन विद्यालय को दान में देने का फैसला किया है। बुधवार को जौनुपर के 210 अभिनव विद्यालय के रूप में सौंदर्यीकरण के लिए खंड शिक्षाधिकारियों के साथ बैठक में डीएम ने भी हिस्सा लिया। इस मौके पर डीएम ने सभी खंड अधिकारियों से अभिनव विद्यालय के इंफ्रास्ट्रक्चर और हर बच्चे का रिपोर्ट कार्ड तैयार करने की भी बात कही।


बीएसए गजराज यादव ने बताया कि इस कार्य में समुदाय के लोगों का सहयोग काफी अच्छा मिल रहा है। वहीं, डीएम के 21 दिन के वेतन से 21 बेंच और डेस्क तैयार कराकर हर विकास खण्ड के एक विद्यालय में मॉडल के रूप में दिया जाएगा। इसी क्रम में बीएसए गजराज यादव, खंड शिक्षाधिकारी राजेश कुमार, धनंजय सिंह, ममता सरकार, संजीव सिंह, रूद्ध प्रताप यादव, आशीष पाण्डेय, रमाकान्त राम, राज नारायण पाठक, शैलपति यादव, चन्द्र शेखर यादव, शिव शंकर मिश्रा, राजेश श्रीवास्तव, महेन्द्र मौर्य, गुलाबचन्द्र, वंशीधर पाण्डेय समेत कई लोगों ने भी आधे महीने का वेतन डेस्क और बेंच के लिए देने को कहा है।


बता दें कि डीएम के निर्देश पर 210 अभिनव विद्यालयों में अभिभावक सम्मेलन किया जा रहा है। जिसमें 26 मई को सुबह 9.30 बजे करंजाकला विकास खण्ड के ककोर गहना विद्यालय में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top