Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आईएएस वीक में हुए क्रिकेट में आईपीएस की धूम

 Sabahat Vijeta |  2016-12-18 13:23:46.0

ips


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. राजधानी लखनऊ में चल रहे आईएएस वीक के आखिरी दिन आज के.डी.सिंह बाबू स्टेडियम में आईएएस और आईपीएस के बीच क्रिकेट मैच खेला गया. इस मैच में आईपीएस अधिकारियों ने आईएएस अधिकारियों को हरा दिया. इस मैच में उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राहुल भटनागर भी बालिंग में हाथ आजमाते नज़र आये.


ias


आईएएस वीक की शुरुआत 15 दिसम्बर को हुई थी. आईएएस वीक के दौरान पहले आईएएस इलेवन और सीएम इलेवन के बीच मैच होता था. यह मैच हमेशा सीएम इलेवन टीम ही जीतती थी. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में एक कार्यक्रम में चुटकी भी ली थी कि आईएएस अधिकारी जानबूझकर उनकी टीम को जिता देते हैं.


ias-2


इस बार आईएएस इलेवन का मुकाबला सीएम इलेवन के बजे आईपीएस इलेवन से था. इस मैच को जीतने की आईएएस इलेवन ने भरसक कोशिश भी की. खुद मुख्य सचिव मैदान में उतरे लेकिन आईपीएस इलेवन ने आईएएस इलेवन को इस मैच में हरा दिया.


ias-3


आईएएस वीक के दौरान होने वाले क्रिकेट मैच का मुख्य आकर्षण सीएम अखिलेश यादव का मैदान में उतरना होता था लेकिन इस बार खुद मुख्यमंत्री ने मैच न खेलने की घोषणा कर दी थी. मुख्यमंत्री के इनकार के बाद आईपीएस इलेवन के साथ मैच तय किया गया. मैच हुआ भी लेकिन मैच के दौरान हर बार की तरह रौनक नज़र नहीं आई. दर्शकों से भरी रहने वाली स्टेडियम की सीटें इस बार खाली नज़र आईं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top