Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IPL 9: आजमगढ़ के सरफराज ने 10 गेंदों में बनाए 35 रन

 2016-04-13 11:31:28.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
आजमगढ़. आईपीएल में एक बार फिर आजमगढ का सितारा सरफराज नौशाद खान ने अपनी शानदार पारी से क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान खुद की ओर आकर्षित किया है। मंगलवार को बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर विराट कोहली की कप्तानी वाले रायल चैलेंजर्स की टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की।


इस मैच में विराट कोहली व डिविलियर्स की बड़ी पारियों की बदौलत 45 रनों से आईपीएल में शानदार आगाज किया। इस मैच में डिविलियर्स ने 42 गेंदो पर सात चौकों व 6 छक्कों की मदद से 82 रन बनाए। जबकि कोहली ने 51 गेंदो में सात चौकों व तीन छक्कों की मदद से 75 रन बनाए। उधर आजमगढी युवा क्रिकेटर सरफराज खान ने महज दस गेंदों पर पांच चौकों व दो छक्कों की मदद से नाबाद 35 रन बनाए।


आजमगढ के सगड़ी तहसील के मूल निवासी हैं 17 वर्षीय आईपीएल खिलाड़ी सरफराज नौशाद खान। इसके पहले सबसे कम उम्र का आईपीएल खिलाड़ी होने का खिताब अपने नाम करा चुके सरफराज दाएं हांथ के बल्लेबाज हैं। रणजी में मुंबई की ओर से खेलते हुए सरफराज के प्रदर्शन ने क्रिकेट प्रेमियों के बीच लोकप्रिय बना दिया। वहीं अंडर 19 वर्ल्ड कप क्रिकेट में बांग्लादेश में पांच पारियों में 76 के औसत से 304 रनों की पारी ने सरफराज के करियर में चार चांद लगा दिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top