IPL 9: ओपनिंग सेरेमनी में कैटरीना, रणवीर और हनी सिंह ने बिखेरा जलवा

 2016-04-08 16:09:22.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. डियन प्रीमियर लीग (IPL) के 9th सीजन की ओपनिंग सेरेमनी की ग्लैमरस ओपनिंग हुई। पहली परफॉर्मंस जैकलीन ने दी। ओपनिंग सेरेमनी सरदार वल्लभभाई स्टेडियम नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में चल रही है। इस पार्टी में कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह के साथ-साथ योयो हनी सिंह ने परफॉर्म दी।


जैकलीन ने अपनी फिल्म के गानों 'मुझे यार ना मिले तो मर जावां.. (किक), पार्टी ऑन माय माइंड (रेस-2) और हो जा जरा मतलबी (रॉय) पर परफॉर्म किया। इसके बाद कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म धूम, बैंग-बैंग, फैंटम के गानों पर जोरदार परफॉर्मेंस दी। वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने डीजे ब्रावो के 'चैम्पियन' सॉन्ग पर परफॉर्म किया। यो-यो हनी सिंग ने 'दम-दम-दम-दम खींच मेरे हम दम.., ये चांद सा रोशन चेहरा.., हैंग ओवर टू नाइट' सहित कई फेमस सॉन्ग गाकर एंटरटेन किया। रणवीर सिंह ने गोलिया की रासलीला रामलीला, गुंडे फिल्म के सॉन्ग पर जोरदार परफॉर्मेंस देते हुए सभी को एंटरटेन किया।


कौन-कौन रहा मौजूद
राजीव शुक्ला (आईपीएल के चेयरमैन), अनुराग ठाकुर (बीसीसीआई के सेक्रेटरी), वाइफ मान्यता के साथ बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पहुंचे हैं। ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा पहुंची हुई हैं।


फैन्स बनेंगे थर्ड अंपायर
- इस बार स्टेडियम में मौजूद फैन्स को भी थर्ड अंपायर को रेफर किए गए फैसले पर अपनी राय देने का मौका होगा।
- आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, "मैदान में मौजूद दर्शकों को एक प्लेकार्ड दिया जाएगा, जिस पर आउट या नॉट आउट लिखा होगा। कैमरे पर फैन्स की राय को दिखाया जाएगा, लेकिन इस मामले में थर्ड अंपायर के फैसले को ही अंतिम फैसला माना जाएगा।"
- दर्शकों की राय का थर्ड अंपायर के फैसले पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
- थर्ड अंपायर टीवी पर रिप्ले देखकर ही अपना फैसला करेगा।

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top