कैलिफॉर्निया: मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के क्‍लासरूम में शूटआउट, 2 की मौत

 2017-04-11 03:09:40.0

कैलिफॉर्निया: मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के क्‍लासरूम में शूटआउट, 2 की मौत

तहलका वेब डेस्‍क
लखनऊ: कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनो शहर के एक प्राथमिक स्कूल में सोमवार को हुई गोलीबारी में एक 8 साल का छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई है। हमलावर ने अपनी स्कूल टीचर पत्नी और बच्चों पर गोलीबारी की, जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली।




एक का चल रहा है इलाज
हादसे में दो बच्चे घायल हो गए, जिसमें से एक बच्चे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, एक बच्चे का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हमलावर मर चुका है और अब हालात काबू में हैं। काड्रिक ऐंडरसन नाम का यह शख्स पिछले एक महीने से अपनी पत्नी कारेन स्मिथ से अलग रह रहा था।




बिना कुछ कहे अपनी पत्नी पर गोली चला दी
जानकारी के अनुसार, ऐंडरसन स्कूल पहुंचा और उसने स्टाफ से कहा कि उसे अपनी पत्नी को कुछ देना है। क्लासरूम में पहुंचने के बाद ऐंडरसन ने बिना कुछ कहे अपनी पत्नी पर गोली चला दी। इस दौरान 2 स्टूडेंट्स को भी गोली लग गई। इलाज के दौरान 8 साल के जॉनथन नाम के स्टूडेंट की मौत हो गई।





मानसिक रूप से विकलांग बच्चों की क्लास रूम
पुलिस के अनुसार, कार्डिक एंडरसन नाम का शख्स बंदूक लेकर स्कूल में घुस गया और क्लास रूम में जाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। उस वक्त क्लासरूम में 15 बच्चे मौजूद थे, जिस क्लास रूम में गोलीबारी हुई वो मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के लिए था।




शादी के कुछ दिन बाद ही हो गए अलग
पुलिस ने गोलीबारी करने वाले संदिग्ध के बारे में बताया कि स्कूल टीचर से शादी करने के कुछ दिन बाद वो दोनों लोग अलग हो गए थे। संदिग्ध का आपराधिक रिकॉर्ड पुलिस के पास दर्ज है। पुलिस के पास संदिग्ध के ड्रग और घरेलू हिंसा में शामिल होने के मामले दर्ज हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top