Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

T20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए युवराज, मनीष पांडे की एंट्री

 2016-03-30 11:05:45.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई, 30 मार्च. टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। चोट के चलते युवराज सिंह सेमीफाइनल नहीं खेल सकेंगे। उनकी जगह मनीष पांडे टीम में शामिल किए गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच के दौरान बैंटिंग करते वक्त युवराज के पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद वो काफी मुश्किल से बैटिंग करते हुए देखे गए। उम्मीद थी कि वो सेमीफाइनल से पहले फिट हो जाएंगे लेकिन आज टीम इंडिया की तरफ से रवि शास्त्री सामने आए और बताया कि युवराज की जगह टीम में मनीष पांडे को शांमिल किया गया है।


रवि शास्त्री ने कहा कि युवराज का बाहर जाना टीम के लिए बड़ा नुकसान है और उनकी कमी खलेगी। शास्त्री ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत में युवराज का बड़ा रोल रहा लेकिन अब आने वाले मैच में युवराज के बिना ही टीम मैदान में उतरेंगी। युवराज के घायल होने से टीम को असर पड़ेगा, उनके तीन ओवर्स ने टीम में भरोसा पैदा किया था।


शास्त्री ने माना की वेस्टइंडीज की टीम घातक टीम है और इस फॉर्मेट में उसके पास विस्फोटक खिलाड़ी हैं। वेस्टइंडीज के सभी गेंदबाज विराट को टारगेट करेंगे और हमारे गेंदबाजों के निशाने पर गेल रहेंगे। शास्त्री ने कहा कि भारतीय टीम ने अभी तक 70 फीसदी ही अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल किया है, टीम का 30 फीसदी अभी भी बाकी है। शास्त्री ने ये भी कहा कि कोई भी टीम सिर्फ एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रह सकती है, उसे 6-7 खिलाड़ियों के खेलने की जरूरत होती है। विराट कोहली के शानदार खेल के लिए रवि शास्त्री ने कहा कि उन्हें इसका क्रेडिट मिलना ही चाहिए। शास्त्री ने इसे टी20 की सर्वश्रेष्ठ इनिंग माना।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top