Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

होली के दिन ओवैसी के घर पर तिरंगा झंडा फहराएंगे: अमित जानी

 Tahlka News |  2016-03-22 14:51:26.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 22 मार्च. 'जय' विवाद देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। असदुद्दीन ओवैसी का ये कहना कि 'भारत माता की जय' नहीं बोलेंगे, हिंदूवादी संगठनों को रास नहीं आ रहा है। वहीं, भारत माता की जय नहीं बोलने पर महाराष्ट्र के विधायक वारिस पठान को विधानसभा से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसी बीच उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना संयोजक राष्ट्रवादी मोर्चा के अध्यक्ष अमित जानी ने मंगलवार को इस बात का ऐलान किया है कि वे ओवैसी के नई दिल्ली आवास पर बुधवार को तिरंगा झंडा फहराएंगे। बता दें कि जानी की अगुवाई में बीजेपी मुख्यालय से लेकर ओवैसी आवास तक पैदल मार्च भी किया जाएगा।


आजम खान को 'गे' कह चुके हैं जानी
अमित जानी यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान पर निशाना साध चुके हैं। बीते रविवार को अमित जानी ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा था कि आजम 'गे' हो गए हैं। जानी ने ये बात आजम द्वारा साध्वी प्राची पर की गई टिप्पणी को लेकर लिखा था।


क्या कहा था ओवैसी ने
ओवैसी ने एक सभा में मौजूद लोगों से कहा था कि मैं भारत में रहूंगा पर भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। क्योंकि यह हमारे संविधान में कहीं नहीं लिखा है कि भारत माता की जय बोलना जरूरी है। चाहे तो मेरे गले पर चाकू लगा दीजिए, पर भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। इसकी आज़ादी मुझे मेरा संविधान देता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top