Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आईपीएल-9 में 2 जर्सियों के साथ खेलेगी आरसीबी

 Tahlka News |  2016-04-08 08:16:43.0

rcb
बेंगलुरु, 8 अप्रैल. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम-रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने शुक्रवार को लीग के नौवें संस्करण के लिए अपनी नई जर्सी जारी की। यह जर्सी दो डिजाइनों में है। एक जर्सी घरेलू मैचों के लिए है और दूसरी बाहर के मैचों के लिए है।


आरसीबी के चेयरमैन और इसका मालिकाना हक रखने वाली कम्पनी-युनाइटेड स्पिरिट्स लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अमृत थॉमस ने कहा, "हम आईपीएल की ऐसी पहली टीम हैं, जिसके पास घरेलू और घर से बाहर होने वाले मुकाबलों के लिए दो अलग-अलग जर्सी हैं।"


दो समूहों में विभाजित आरसीबी की टीम का नेतृत्व विराट कोहली और क्रिस गेल करेंगे। टीम की जर्सी काले और लाल रंग में डिजाइन की गई है।

टीम के बारे में कोहली ने कहा, "इस बार मेरे पास अच्छी टीम है और बेंगलुरु के प्रशंसकों की संख्या काफी अच्छी रही है। इसलिए मुझे इस शहर में वापसी करना पसंद है।"

टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट को याद करते हुए विराट ने गेल को देखकर कहा, "हमें हराने के लिए हम आपसे नफरत करते हैं, लेकिन इसके बाद हम टूर्नामेंट के फाइनल में वेस्टइंडीज की जीत के लिए ही कामना कर रहे थे।"

इस जर्सी को मिशेल फोले ने डिजाइन किया है और बेंगलुरु की जेवेन कंपनी ने इसका निर्माण किया है।

बेंगलुरु की टीम ने इसके साथ अपना 'टीम एंथम' भी जारी किया है, जिसे सलीम मर्चेट ने तैयार किया है।

बड़े अचंभे की बात है कि किसी ने भी इस बीच, आरसीबी को खड़ा करने वाले उद्योगपति विजय माल्या के बारे में एक शब्द तक नहीं कहा। जर्सी अनावरण का कार्यक्रम सादगी से भरा रहा जबकि अगर माल्या होते यह ग्लेमर से भरा होता।

  Similar Posts

Share it
Top