Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भारतीय गृह मंत्रालय को पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा देने में कोई समस्या नहीं

 Abhishek Tripathi |  2016-10-14 14:35:03.0

पाकिस्तानी कलाकारों

नई दिल्ली.  भारत को पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा जारी करने में कोई समस्या नहीं है। केंद्रीय गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह बात कही। गृह मंत्री के एक अधिकारी ने कहा, "भारत सरकार को किसी पाकिस्तानी कलाकार को वीजा देने में कोई समस्या नहीं है।"


उन्होंने कहा, "हमें वीजा देने में कोई समस्या नहीं है। यदि कोई व्यक्ति वीजा के लिए आवेदन करता और सारी शर्तो को पूरा करता है, तो उसे वीजा दे दिया जाता है। ऐसा नहीं है कि हम पाकिस्तानी लोगों को वीजा नहीं जारी कर रहे हैं।"


मंत्रालय का यह बयान सिनेमा मालिकों और भारतीय प्रदर्शक एसोसिएशन के शुक्रवार को पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों को जारी नहीं होने देने की घोषणा के बाद आया है। इन्हें गोवा, गुजरात और महाराष्ट्र में सिंगल स्क्रीन पर फिल्म प्रदर्शित नहीं करने की बात कही गई है।

जम्मू एवं कश्मीर में सेना के शिविर पर 18 सितंबर को हुए आतंकवादी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से जाने को कहा था। इस आतंकी हमले में भारत के 19 जवान शहीद हो गए थे। साथ ही 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' फिल्म के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी गई थी। इन फिल्मों में पाकिस्तान के कलाकारों ने काम किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top