Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अगले 10 सालों में इस्लामिक देश बन जाएगा भारत

 Abhishek Tripathi |  2016-08-26 03:24:00.0

narsinghanand_saraswati_maharajतहलका न्यूज ब्यूरो
शामली. अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज ने कहा है कि आगामी 10 सालों में भारत इस्लामिक देश बन जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां-जहां हिन्दूओं की जनसंख्‍या घटी, वहां देश का बंटवारा हुआ है।


वहीं, राष्‍ट्रीय स्‍वंय सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के बयान का समर्थन करते हुए सरस्वती जी महाराज ने कहा है कि हिन्दू समाज अधिक बच्चे पैदा करें तभी देश का भला हो सकता है। उन्होंने कहा कि 3 और 4 सितंबर को गाजियाबाद के डासना में महिलाओं की धर्म संसद होगी, जिसमें यह मुद्दा उठाया जाएगा।


दरअसल, अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज शामली में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे। उन्होंने शामली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज से 10 वर्षों के बाद पूरा भारत इस्लामिक देश बन जायेगा। क्योंकि जिस प्रकार से देश में हिंदुओं की संख्या घट रही है और मुसलमानों की संख्या बढ़ रही है यह चिंता का विषय है।


10 सालों के बाद डेमोक्रेसी खत्म हो जाएगी और जेहाद का राज होगा। ऐसे में इस मुद्दे पर हम सबको सावधान रहना चाहिए और अधिक से अधिक बच्चे पैदा करना चाहिए। इसी संबंध में 3 और 4 सितंबर को डासना गाजियाबाद में महिलाओं की धर्म संसद, जिसमें उठेगा यह मुद्दा और गोरक्षा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की भी निंदा की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top