Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

प्रयाग कप के नाम से खेली जाएगी भारत-जिम्बाब्वे टी-20 सीरीज

 Girish Tiwari |  2016-06-17 09:40:13.0

IndvZim_AP-2

नई दिल्ली. बाथ एसेस्ट्स एंड सेनिट्री वेयर के क्षेत्र में देश की अग्रणी कम्पनी-प्रयाग 18 जून से भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाली टी-20 श्रृंखला की मुख्य प्रायोजक (टाइटिल स्पांसर) बन गई है। हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर होने वाली तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला का समापन 22 जून को होगा। इस श्रृंखला का नाम प्रयाग कप होगा। कंपनी दूसरी बार दोनों देशों के बीच होने वाली श्रृंखला की टाइटिल स्पांसर बनी है। इससे पहले 2015 के दौरे पर भी कंपनी श्रृंखला की मुख्य प्रायोजक थी।


इस मौके पर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नितिन अग्रवाल ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा, "हम प्रयाग कप के लिए भारतीय टीम को बधाई देते हैं। लगातार दूसरी बार श्रृंखला का मुख्य प्रायोजक बनना हमारे लिए गर्व की बात है। टी-20 श्रृंखला को बढ़ाने के लिए यह हमारी रणनीति का हिस्सा है। इससे हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।"

कम्पनी अफ्रीका महाद्वीप में अपना व्यवसाय बढ़ाना चाहती है और इसी कारण उसने लोगों के बीच अपनी पैठ बढ़ाने के लिए क्रिकेट को माध्यम के रूप में चुना है। अग्रवाल ने कहा, "हम अपने ब्रांड प्रोमोशन रणनीति के तहत विभिन्न खेल आयोजनों से जुड़ रहे हैं और टी-20 सीरीज इस दिशा में हमारे लिए अपने उत्पादों को लोगों तक पहुंचाने का शानदार माध्यम बनेगी।"

जिम्बाब्वे क्रिकेट के प्रबंधन निदेशक विलफ्रेड मुकोनडिवा ने इस पर कहा, "प्रयाग तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला की प्रायोजक होगी और हम उसके साथ अपनी साझेदारी के नवीनीकरण से खुश हैं। इस साझेदारी से कंपनी को वैश्विक स्तर पर अपनी छवि बनाने का मौका मिलेगा साथ ही खिलाड़ियों को भी इससे फायदा होगा।"

भारतीय टीम ने बुधवार को समाप्त तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में जिम्बाब्वे को 3-0 से हराया है। अब दोनो टीमें टी-20 सीरीज के लिए कमर कस चुकी हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top