Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्‍लैंड का स्कोर 5 विकेट पर 288 रन

 Vikas Tiwari |  2016-12-08 13:38:34.0

 4th test

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. भारत और इंग्‍लैंड की बीच हो रहे चौथे टेस्‍ट मैच के पहले दिन इंग्‍लैंड ने बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 288 रन बना लिए हैं. इंग्‍लैंड की तरफ से कीटन जेनिंग्‍स ने 112 रन बनाए. भारत की तरफ से अश्विन ने चार और रवींद्र जडेजा ने एक विकेट लिया.
इंग्लैंड का स्कोर एक समय दो विकेट पर 230 रन था, लेकिन इसके बाद उनके धड़ाधड़ तीन विकेट गिर गए.चायकाल के बाद मैच में रोमांचक मोड़ तब आया जब रविचंद्रन अश्विन ने सेट हो चुके दोनों बल्‍लेबाजों मोईन अली (50) और जेनिंग्‍स (112) को एक ही ओवर में पैवेलियन लौटा दिया. जहां मोईन अली का कैच करुण नायर ने लपका, वहीं जेनिंग्‍स को अश्विन ने चेतेश्‍वर पुजारा के हाथों कैच कराया. जेनिंग्‍स ने अपनी पारी में 219 गेंदों का सामना कर 13 चौके लगाए. इसी तरह मोईन की अर्धशतकीय पारी में चार चौके और एक छक्‍का शामिल रहा.


इससे पहले जेनिंग्स ने 186 गेंदों में डेब्यू शतक और 89 गेंदों में फिफ्टी बनाई. उनको शून्य के स्कोर पर जीवनदान भी मिला था, जब करुण नायर ने गली में उनका मुश्किल कैच टपका दिया. इसके बाद विराट कोहली ने भी उमेश यादव की गेंद पर मोईन अली का कैच छोड़ दिया था. हालांकि यह कैच काफी मुश्किल था. इंग्लैंड को पांचवां झटका भी अश्विन ने ही दिया और फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टॉ को पैवेलियन भेजा. उन्हें डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग पर उमेश यादव ने लपका.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top