Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश जैसे CM हर स्टेट में होते तो अच्छा होता

 Girish Tiwari |  2016-06-09 07:47:34.0

akhilesh yadav 3

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को सुपर 30 के संचालक आनंद कुमार पर लिखी किताब  ‘सुपर 30 आनंद की संघर्ष गाथा’ का विमोचन किया। इस किताब को कनाडा के बीजू मैथ्यू ने लिखी है।

akhilesh 2

इस दौरान सीएम अखिलेश ने सुपर-30 को यूपी में लाने के लिए आनंद कुमार को बधाई दी और कहा कि IIT का रिजल्ट आता है तो आनंद का जिक्र होता है। आनंद जैसा काम करने वाले कम लोग है। जरुरतों और गरीबी की वजह से टैलेंट छिप जाता है  लेकिन आनंद कुमार छिपे टैलेंट को बाहर लाते हैं। इनके काम को दुनिया जानेगी।


akhilesh yadav

वहीं, आनंद कुमार ने कहा कि 2012 में कम उम्र के CM पर लोगों को भरोसा नहीं था, लेकिन काम देख  कर अब हुआ। यूपी में बड़े काम हो रहे हैं। मेट्रो से नौकरियां और सुविधाएं दोंनों मिलेंगी। लोग यूपी आएं, काम करें, उन्‍हें लाभ होगा। आनंद कुमार ने सीएम अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पढ़ाने का ऑफर देने वाला यूपी पहला राज्य है, अखिलेश जैसे मुख्यमंत्री हर स्टेट में होते तो अच्छा होता।

akhilesh lock

वहीं, इस दौरान सीएम आवास पर विशालकाय ताला चर्चा का विषय बना रहा। अलीगढ़ के विधायक जफर आलम ने सीएम को ताला भेंट किया। इस विशाल ताला खोलने के बाद सीएम ने कहा कि सपा सरकार ने यूपी के विकास का बंद ताला खोला है।

कार्यक्रम में सीएम अखिलेश ने झांसी के आमिक खां को दिया एक लाख नकद पुरस्कार दिया। बता दें कि आमिक खां मिट्टी से मूर्ति बनाने में पारंगत हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top