Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

2017 में भाजपा को करारी मात देंगे : अफजाल

 Sabahat Vijeta |  2016-06-22 18:12:29.0

Afzaal Ansari


लखनऊ. सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव 2017 में भाजपा का सपना पूरा नही होने देंगे। वह अपनी जान की बाजी लगाकर धर्मनिरपेक्ष मतों का विभाजन रोकेंगे। अंसारी ने कहा कि 2017 का चुनाव समाजवादी पार्टी अवश्य जीतेगी, क्योंकि देश के जिन राज्यों में भाजपा का सीधा मुकाबला कांग्रेस से था, जैसे असम, हरियाणा, महाराष्ट्र आदि जगहों पर वह जीत गई। लेकिन जिन राज्यों में मुकाबला क्षेत्रीय पार्टियों से था जैसे पश्चिम बंगाल, बिहार, दिल्ली, तमिलनाडु, पुदुच्चेरी व केरल में भाजपा की करारी हार हुई। 2017 में समाजवादी पार्टी भाजपा को करारी मात देकर फिर सरकार बनाएगी।


उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार बेनकाब हो गई है। उसने जितने भी वादे किए, कोई भी वादा पूरा नहीं किया। बेतहाशा महंगाई की मार से आम आदमी का जीवन-बसर मुश्किल हो गया है। मोदी सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है, लेकिन गरीबों की बात कर लोगों को भरमा रही है।


उन्होंने कहा कि यह बहुत चिंता की बात है कि मोदी सरकार आर्थिक अपराधियों को संरक्षण दे रही है। मंत्रियों की मिलीभगत से ललित मोदी और विजय माल्या जैसे आर्थिक अपराधी देश के हजारों करोड़ रुपये लेकर विदेश भाग गए। कार्रवाई के नाम पर सरकार के मंत्री झूठ पर झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top