Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सोनिया के गढ़ में हुआ 'लव जिहाद' खुद को IPS बता हिन्दू महिला से की शादी

 Anurag Tiwari |  2016-08-30 05:48:29.0

Love Jihad, Rae Bareli, Sonia Gandhi. IPS

तहलका न्यूज ब्यूरो

रायबरेली. शहर की सदर कोतवाली पुलिस के सामने ‘लव-जिहाद’ का एक चौंकाने वाला मामला आया है. इस कारनामे को अंजाम देने वाले शख्स ने न केवल अपने आपको हिन्दू बताया बल्कि हिन्दू महिला से शादी करने के लिए अपने आपको आईपीएस अफसर तक बता डाला.

पीड़ित महिला ने सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके साथ धोखा हुआ है. साल 2015 ने अयान खान नाम के एक मुस्लिम शख्स ने धोखे खुद के हिंदू और आईपीएस अफसर होने का झांसा देकर साथ शादी की थी. शादी के एक साल बाद महिला को उसके किसी परिचित ने इस शख्स की हकीकत बताई तो महिला ने खुद छानबीन की तो पता चला कि उसके पति का आईपीएस होने और हिन्दू होने का दावा झूठा है और वह पहले से शादीशुदा भी है. यही नहीं पीड़ित महिला के सामने एक और चौंकाने वाला सच आया कि उसका आईपीएस पति की पहली पत्नी से बच्चे भी हैं.

इसके बाद महिला ने न केवल आरोपी के साथ रहने से मना किया बल्कि उसने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी. महिला की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बीती शनिवार की रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रविवार की सुबह जब आरोपी का मेडिकल चेकअप कराने दो पुलिसकर्मी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां मौजूद कुछ लड़कों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top