Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ के बड़े इमामबाड़े के पास चल रहे वीडियो शूट पर पथराव, कुणाल खेमू घायल

 Sabahat Vijeta |  2016-06-12 10:30:24.0

bada imambaraतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. एतिहासिक आसिफी इमामबाड़े के बाहरी इलाके में चल रही गाने की शूटिंग के विरोध के बावजूद शूटिंग न रोके जाने पर उत्तेजित लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव में अभिनेता कुणाल खेमू को हलकी चोटें आई हैं. जाने-माने पाकिस्तानी गायक राहत फ़तेह अली खान को इमामबाड़े के पास हो रहे इस वीडियो शूट में अपनी आवाज़ देनी है. वह लखनऊ पहुँच भी चुके हैं लेकिन जिला और पुलिस प्रशासन से इमामबाड़े में शूटिंग की अनुमति अभी नहीं मिली है.


राहत फ़तेह अली खान की आवाज़ से सजाये जाने वाले इस वीडियो अल्बम में एक्टर कुणाल खेमू और मिस इंडिया वर्तिका सिंह अभिनय कर रहे हैं.


Rahat_Fateh_Ali_Khanइमामबाड़ा धार्मिक स्थल है. यहाँ पर फिल्मों की शूटिंग का पहले भी विरोध होता रहा है. फिल्म ग़दर की शूटिंग का भी काफी विरोध हुआ था. हालांकि इमामबाड़े के बाहर अक्सर शूटिंग होती रहती है लेकिन जब गानों वगैरह की शूटिंग के लिए इमामबाड़े के बैकग्राउंड का इस्तेमाल करने की कोशिश होती है तब इसका विरोध भी होता है क्योंकि यह जगह अज़ादारी के लिए है.


पाकिस्तानी गायक राहत फ़तेह अली खान के अल्बम की शूटिंग का भी स्थानीय लोगों ने विरोध किया लेकिन शूटिंग करने वालों ने जिला और पुलिस प्रशासन की अनुमति न होने के बावजूद स्थानीय लोगों के विरोध को दरकिनार कर शूटिंग का काम जारी रखा. विरोध में दोनों तरफ से कहासुनी शुरू हुई और देखते ही देखते पत्थर चलने लगे. जब एक पत्थर कुनाल खेमू को लगा और उन्हें हल्की चोट लग गई तब शूटिंग का पैकअप हुआ.


सांवरे नाम के इस एल्बम निखिल द्विवेदी बना रहे हैं. निखिल के अनुसार उन्होंने शूटिंग की परमीशन के लिए आवेदन किया है लेकिन अभी अनुमति मिली नहीं है.
लखनऊ की एसएसपी मंजिल सैनी इस सम्बन्ध में कहना है कि यह शूटिंग बिना इजाजत चल रही है, जिसमें कुछ उपद्रवियों ने पथराव किया है जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top