Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस साथ आ जाए तो जीतेंगे 300 से ज्यादा सीटें: अखिलेश 

 Girish Tiwari |  2016-12-02 13:22:24.0

akhilesh

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में अपनी राय रखते हुए कहा कि मैं उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी अध्यक्ष होता तो अमर सिंह को निकालने का सुझाव देता. मुख्यमंत्री अखिलेश ने आगे कहा अगर मुझे तलवार दे रहे हैं तो तैयार रहिए वह चलेगी भी. उन्होंने ये भी कहा कि अमर सिंह का सीएम बनने का सपना है.


आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन पर पूछे गए एक सवाल पर यूपी सीएम ने कहा कि वैसे तो हम बहुमत की सरकार बना रहे हैं, लेकिन अगर कांग्रेस भी साथ आ जाए तो हम 300 से ज्यादा सीटें हासिल कर लेंगे.


इस दौरान यूपी सीएम ने नोटबंदी के मुद्दे पर एकबार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, एक पार्टी ने पूरे देश को लाइन में लगा दिया है. बिना जानकारी के चीजें हो जाएं तो मैं समझता हूं कि यह स्वस्थ लोकतंत्र नहीं है.


उन्होंने बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीएसपी के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार और बेईमानी के स्मारक अभी भी यूपी में दिखाई दे रहे हैं. सीएम अखिलेश ने कहा कि उनके पास जनता को कुछ भी बताने को नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बसपा अब लड़ाई में ही नहीं है.


पार्टी के सीएम कैंडिडेट के मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि इसका अंतिम फैसला नेता जी (मुलायम सिंह यादव) करेंगे. वहीँ जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वे अपनी अलग पार्टी बना रहे हैं तो उनका कहना था कि राजनीति की सूझ तो कहती है कि जो आपको पार्टी से निकालना चाहते हैं, उन्हें आप पार्टी से निकाल दो. यह पार्टी उनकी है और वे इसी पार्टी में रहकर काम करेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top