Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता को मिली धमकी, कहा- टिकट मांगा तो अश्लील तस्वीरें हो जाएंगी वायरल

 Abhishek Tripathi |  2016-08-16 07:09:12.0

neelam_romila_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
कानपुर.  कानपुर में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य नीलम रोमिला सिंह को गुमनाम नंबर से मोबाइल फोन पर धमकी दी गई। फोन करने वाले शख्स ने गोविन्द नगर विधान सभा से टिकट की दावेदारी करने पर उनकी अश्लील फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डालने की धमकी दी।


यूपी की कानून-व्यवस्था इस कदर बिगड़ चुकी है कि अपराधी सत्ताधारी दल (सपा) के नेताओं को भी धमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इधर, कुछ भ्रष्ट नेताओं के कारण सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव नेताओं समेत कार्यकर्ताओं से काफी नाराज हैं। इसके साथ ही दो दिनों के भीतर शिवपाल यादव दो बार इस्तीफा देने की धमकी दे चुके हैं।


अश्लील तस्वीरें वायरल की धमकी के साथ ही दूसरे तरीकों से भी रोमिला सिंह को सबक सिखाने की धमकी दी गई। इससे परेशान हो कर रोमिला सिंह ने कोतवाली पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि फोन करने वाले ने खुद को दुबई में रहने वाला मेनन बताया। साथ ही उसने बड़े नेताओं को चुनाव में फाइनेन्स करने की बात भी कही।


यहां तक कि फोन करने वाले ने उन्हें गोविन्द नगर विधान सभा से चुनाव लड़ने पर बेटियों को उठवा लेने और उनकी अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी दी है। इसकी रिकॉर्डिंग सपा नेता ने पुलिस को देने के साथ ही कार्रवाई के लिए कोतवाली में तहरीर दी है।


दरअसल, गोविन्द नगर विधानसभा से सुनील शुक्ला को सपा ने प्रत्याशी बनाया है। वहीं, नीलम रोमिला सिंह अभी भी इस विधानसभा में एक्टिव हैं और खुद के लिए टिकट मांग रही हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top