Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सलमान खान ने खुद को माना RAPIST, सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

 Abhishek Tripathi |  2016-06-21 05:24:58.0

salman_khan_rapistतहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर बिग बॉक्स की एक्स-कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने रेप के आरोप लगाए थे। इस बात से नाराज सलमान ने कहा जब वह फिल्म सुल्तान की शूटिंग ख़त्म कर के निकल रहे थे, तो उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने किसी का रेप कर दिया हो। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने कहा कि जब वह रेसलिंग रिंग से शॉट पूरा करके बाहर निकलते थे, तो उन्हें ऐसा लगता था कि वह रेपिस्ट हैं।


सलमान खान ने कहा कि शूटिंग के समय 120 किलो के आदमी को उठा के ज़मीन पर वापस गिराना एक कठिन काम है। उन्होंने यह भी कहा कि एक बार नहीं 10 बार और 10 एंगल्स से शूटिंग के दौरान करना पड़ा। हालांकि, असल ज़िन्दगी में ऐसे बिलकुल भी नहीं होता है।


सलमान खान के रेप वाले बयान ने ट्विटर पर हलचल मचा दी है। सलमान ने इस बात को गलत ढंग से तो नहीं बोला, लेकिन गलत तरीके से सोशल मीडिया पर इसका असर पड़ा है। ऐसे में ट्विटर और सोशल मीडिया पर सलमान के इस बयान के बाद तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे हैं।


सलमान खान पर लगा था रेप का आरोप
जिस सलमान खान ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एंट्री दिलाई और उसी के दम पर थोड़ी बहुत शोहरत भी पाई, अब उसी पर एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने रेप का आरोप लगाया है। पूजा ने बीजेपी सांसद और एक्टर शत्रुघ्‍न सिन्हा पर भी ऐसे ही आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया है कि सलमान खान ने उनके शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ की शूटिंग के दौरान उनका रेप किया है। पूजा ने सलमान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। उन्होंने चार मई को अपने फेसबुक एकाउंट पर भी एफआईआर की कॉपी शेयर की है। इसके साथ ही पूजा ने सलमान खान पर उनके कपड़े चोरी करने का आरोप भी लगाया है।


कैमरामैन पर लगाया था रेप का आरोप
हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने की चाहत रखने वाली पूजा इससे पहले अपने शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ के कैमरामैन पर रेप का आरोप मढ़ चुकी हैं। लेकिन इस बार मामला बढ़ गया है। पूजा ने सलमान खान के साथ शत्रुघ्न सिन्हा पर भी रेप का आरोप लगाया है। हालांकि उनकी फेसबुक पोस्ट में यह साफ नहीं हो पा रहा कि जिन दो लोगों पर उन्होंने रेप का आरोप लगाया है, वह असल में बॉलीवुड के सितारे ही हैं। जिस फोटो को पूजा ने पोस्‍ट किया है, उसका रेसोल्यूशन इतना अच्छा नहीं है कि साफ देखा जा सके। इसी वजह से पूजा की इस हरकत को मीडिया पब्लिसिटी पाने का जरिया मान रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top