Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP नेता ने कहा- राम मंदिर का पता नहीं, सऊदी अरब में मंदिर बन रहा है!

 Abhishek Tripathi |  2016-08-22 02:28:55.0

shiv_pratap_shuklaतहलका न्यूज ब्यूरो
पीलीभीत. यूपी चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। आगरा की महारैली से बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी शंखनाद कर दिया है। अब हर नेता खुद को दलितों का मसीहा और गरीबों का सहारा बता रहा है। वहीं, पीलीभीत में बीजेपी के राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ल ने एक नया राग छेड़ दिया है। शिव प्रताप ने ब्राह्मण चेतना मंच के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा है कि राम मंदिर का तो नहीं, लेकिन सऊदी अरब में जरूर मंदिर बन रहा है। इस मंदिर को पीएम मोदी बनवा रहे हैं।


रविवार को पीलीभीत में आयोजित ब्राह्मण चेतना मंच कार्यक्रम में बोलते हुए शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि सऊदी अरब में हिंदू मंदिर बन रहा है। ये बहुत ही खुशी की बात है। कांग्रेस की सरकार ने हिंदुओं के लिए कभी ऐसा कदम नहीं उठाया, लेकिन पीएम मोदी ने देश के हिंदू भाई-बहनों का ख्याल रखा। शिव प्रताप ने ये भी कहा कि सऊदी अरब के लोगों ने सोचा था कि जब पीएम मोदी यहां आएंगे तो वे सस्ता पेट्रोल या फिर कच्चा तेल मांगेंगे, लेकिन उन्होंने हिंदुओं के लिए मंदिर की जगह मांगी। अब तो मंदिर बनने का काम शुरू भी हो चुका है।


बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि दलितों के मसीहा अंबेडकर भी सनातनी ब्राह्मण थे। शिव प्रताप ने कहा कि अंबेडकर भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय से प्रेरित थे। उन्होंने लोगों को ऊपर उठाने का काम किया था। इसीलिए अंबेडकर ने आगे चलकर संविधान लिखा। शिव प्रताप ने बताया कि दलितों के मसीहा का नाम अंबेडकर नहीं था, बल्कि भीमराव था। हालांकि, अब उन्हें बाबा साहब भीमराव अंबेडकर कहा जाता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top