Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कैसे लें प्यार के उन लम्हों का मजा ....जानिए

 Tahlka News |  2016-04-12 14:01:27.0

pyarनई दिल्ली, 12 अप्रैल. रोमांस में अगर डांस का तडका लगा दिया जाए तो उसका मजा ही कुछ और है। इंटीमेसी से पहले एक-दूसरे की बांहों में बाहें डालकर डांस करें। इससे एक्साइटेड होने में मदद मिलती है। अगर आपको बेड पर अपने पार्टनर की कोई बात पसंद नहीं आती है, तो इस पर उनसे जरूर बात करें। ध्यान रहे की आपका लहजा शिकायती न हो।


इंटीमेसी का पूरा मजा तभी लिया जा सकता है, जब कोई उसमें खलल न डाले। इसके लिए अपने बेडरूम से टीवी और लैपटॉप को बिल्कुल बाहर कर दीजिये, उनके आने से पहले बेडरूम को तैयार रखें, ताकि इंटीमेसी के लिए माहौल बन सके। ज्यादा कुछ नहीं, बस खूबसूरत बेडशीट और कैंडिल लाइट काफी है।


pyar 2इंटीमेसी के लिए हमेशा पार्टनर की पहल का इंतजार न करें। कभी-कभी खुद भी पहल करने से आपके सम्बन्ध और मजबूत होंगे। कभी-कभी शॉपिंग मॉल के ट्रायल रूम में प्यार का मजा लें। ड्रेस चेंज करते वक्त अपने पार्टनर को बुलाएं और लें प्यार की गर्माहट का मजा। जब वो घर लौटें, तो उन्हें बेड पर ले जाइये, प्यार भरी बातें करें और तैयार हो जाइये उन लम्हों के लिए, जिनका आपको इंतजार था।

इंटीमेसी से पहले परफ्यूम या डियो का इस्तेमाल जरूरी नहीं। अपने पार्टनर को मदहोश करने के लिए आपके जिस्म कि खुशबू ही काफी है। पुरूष इंटीमेसी के बाद तुरंत ही सो जाते हैं। महिलाओं को यह अच्छा नहीं लगता. इंटीमेसी के बाद अपनी लेडी लव से प्यार भरी बातें करें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top