Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आशियाना में हुई फूलों की होली

 Sabahat Vijeta |  2016-03-24 17:39:49.0


  • होली गीत पर लोगों ने लगाए ठुमके


aashiyana-holiतहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ, 24 मार्च. आशियाना कालोनी के द्विवेदी पार्क में बुधवार को फूलों की सामूहिक होली खेली गई। इस अवसर पर सपना ग्रुप के कलाकारों ने अनेक रंगारंग गीत एवं नृत्य पेश कर लोगों से जमकर पुष्पवर्षा कराई। कार्यक्रम में स्वामी मुक्तानंदजी महाराज ने लोगों को इस अवसर पर एकता एवं सदभावना बनाए रखने की अपील का संदेश भी दिया।


आशियाना परिवार की ओर से आयोजित इस सामूहिक फूलों की होली का शुभारंभ सुबह दस बजे हुआ। कालोनी एवं आसपास इलाके के सैकड़ों महिलाओं एवं पुरूषों ने द्विवेदी पार्क में एक़त्र होकर पुष्प वर्षा कर लोगों को होली की बधाई दी। इस अवसर समूह के कलाकारों ने होली गीत व अनेक रंगारंग कार्यक्रम पेश कर आगंतुक लोगों को नृत्य करने के लिए विवश कर दिया। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया और गले मिलकर लोगों को होली की बधाई दी।


रंगों के त्यौहार का लोगों ने करीब तीन घंटे तक जमकर लुत्फ उठाया। इस मौके पर आशियाना परिवार की ओर से आगंतुकों के लिए गुझिया व खानपान की भी व्यवस्था की थी। जिसमें लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। फूलों और अबीर-गुलाल की इस होली में आशियाना परिवार के संयोजक आरडी द्विवेदी ने बताया कि पार्क में प्रतिवर्ष इसका आयोजन किया जाता है। इसमें मुख्य रूप से अशोक रघुवंशी, अनिल शुक्ला, अंजू रघुवंशी, दिव्यांशी, सुनीता सिंह, विनीता समेत परिवार के पदाधिकारियों समेत बड़ी संख्या में  कालोनीवासियों ने भाग लिया।

  Similar Posts

Share it
Top