महिला पत्रकार के साथ अभद्रता पर हेमंत तिवारी ने डीजीपी व गृह सचिव से बात की

 2017-01-10 14:29:02.0



लखनऊ. उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति ने नवभारत टाइम्स की महिला पत्रकार के साथ सोमवार रात हुए दुर्व्यवहार की घटना की कड़ी निंदा की है.

समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने इस घटना के दोषियों पर कड़ी कारवाई की मांग करते हुए डीजीपी जावीद अहमद और प्रमुख सचिव गृह देवाशीष पांडा से बात की. उन्होंने महिला पत्रकार के साथ अभद्रता की कड़ी निन्दा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. समिति अध्यक्ष ने कहा कि घटना के दोषियों की अविलम्ब गिरफ़्तारी की जाये और उन्हें कड़ी सजा दी जाये. हेमंत तिवारी से बातचीत के बाद डीजीपी ने एसएसपी से फ़ोन पर घटना की पूरी जानकारी ली और तुरंत दबिश देने के लिए कहा . डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह ने दोषियों की अविलम्ब गिरफ़्तारी का आश्वासन देते हुए कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा के लिए विशेष कदम उठाये जायेंगे.

राजधानी में यह शर्मनाक घटना अलीगंज थानान्तर्गत उस समय हुई जब सोमवार रात नवभारत टाइम्स की महिला पत्रकार आफिस से घर जा रही थी. विश्वविद्यालय के पास उसे कार सवार तीन मनचलों ने रोका और अभद्रता करने लगे. पत्रकार द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top