Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हेमा का मथुरा झड़पों के लिए घेरने वालों पर पलटवार

 Girish Tiwari |  2016-06-06 06:02:44.0

images
आगरा, 6 जून. मशहूर अभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को मथुरा के जवाहरबाग की हिंसक झड़पों को लेकर उनकी नैतिकता व राजनीतिक निर्णय पर सवाल उठाने वाले आलोचकों पर पलटवार किया। हेमा ने आईएएनएस को बताया, "मीडिया सहित वे तथ्यों को जांचे बिना मुझे निशाना बना रहे हैं और मेरी ईमानदारी पर शक कर रहे हैं। मुझे जैसे ही घटना की जानकारी मिली, मैं तुरंत मथुरा पहुंची और पीड़ितों के साथ-साथ अधिकारियों से भी मिली।"


उन्होंने कहा, "मैंने दो महीने पहले मथुरा के जिलाधिकारी राजेश कुमार से अवैध कब्जा धारकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था। यकीनन राज्य प्रशासन व राजनीतिक नेताओं की नाकामी की वजह से हादसा हुआ।"


हेमा ने कहा कि हिंसा की रिपोर्ट करने और इन दुखद घटनाओं के लिए जिम्मेदार लोगों को बेनकाब करने की बजाय उन्होंने 'मुझे निशाना बनाना और संसदीय क्षेत्र में किए मेरे काम पर चर्चा करनी शुरू कर दी।'


उन्होंने कहा कि मीडिया को अहसास नहीं है कि क्या ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "उन्हें इन घिनौनी घटनाओं के पीछे छिपे चेहरों को पहचानने की जरूरत है।"


हेमा ने दावा किया कि उन्होंने मथुरा व वृंदावन के लिए बहुत काम किया है और अपने संसदीय क्षेत्र में दूसरों से ज्यादा वक्त बिताया है। (आईएएनएस)|


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top