Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी: सुबह 9 बजे पहुंचे बुरी तरह जख्मी शख्स को 2 बजे बुलाया इलाज को

 Anurag Tiwari |  2016-05-21 14:08:46.0

[caption id="attachment_81560" align="aligncenter" width="768"]वाराणसी, Varanasi, Shiv Prasad Gupt Hospital वाराणसी: हॉस्पिटल के बाहर बैठा जख्मी बांकेलाल[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणसी. धर्मनगरी के शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय में डॉक्टरों की घोर लापरवाही सामने आई। यहां इलाज के इन्तजार में एक घायल श्ख्सं घंटों धूप में इन्तजार करता रहा।अनदजा लगाना मुश्किल नहीं है कि जब गर्मी अपने चरम पर है तो घायल शख्स का क्या हाल हुआ होगा?

9 बजे पहुंचा 2 बजे आने को कहा



शहर के तेलियाना फाटक निवासी मधु देवी अपने पति बांके लाल को सुबह इलाज के मंडलीय चिकित्सालय ले आई। वे दोनों सुबह नौ बजे अस्पताल स्थित इमरजेंसी वार्ड पर पहुंची।  जब उन्होंने अपने पति का इलाज करने को कहा तो किसी ने उनकी बात नहीं सुनी और उन्हें बाहर बैठने को कह दिया। मरीज बांके लाल के पैर में गम्भीर जख्म थे और वो चल भी नहीं पा रहे थे लिहाजा वही धूप में जमीन पर ही बैठ गए।  मधु देवी के लाख कहने पर भी बांके लाल को न तो किसी डॉक्टर और न कर्मचारी ने एडमिट करने की प्रक्रिया शुरू की। उल्टा टालने के बल्कि उन्हें दो बजे आने को कह कर सभी कर्मचारियों ने पल्ला झाड़ लिया।

मंडलीय अस्प्ताल के बाहर दर्द से तड़पता बांके लाल

मीडिया के पहुँचने पर शुरू हुआ इलाज

थक-हार कर मधु ने डॉक्टरों की इस लापरवाही की सूचना मीडिया दी। जब मीडिया ने वहां पहुंचकर डॉक्टरों से पूछताछ शुरू की तो बांकेलाल को आनन –फानन में भर्ती कर इलाज शुर किया गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top