Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस हरकत ने पत्रकारिता को कर दिया शर्मसार, देखें VIDEO

 Abhishek Tripathi |  2016-08-15 06:34:55.0

viral-picतहलका वेब टीम
नई दिल्ली. कई बार खबरों को दिखाने और सबसे ज्यादा लोकप्रियता को बटोरने के चक्कर में मीडिया मानवता को भूल जाता है। कुछ ऐसा ही लैटिन अमेरिका की एक न्यूज रिपोर्टर ने भी किया है। रिपोर्टर ने एक मरते हुए इंसान का इंटरव्यू किया और उसे लाइव भी दिखाया।



दरअसल, अल सल्वाडोर में एक ट्रक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, वो घायल होकर जमीन पर गिर गया। इस महिला पत्रकार ने बिना एक पल गंवाए उस व्यक्ति के मुंह पर माइक लगा दिया और सवाल जवाब करने शुरू कर दिए। घायल शख्स सड़क पर पड़ा दर्द से करहा रहा था। लेकिन रिपोर्टर ने उसकी मदद करने के बजाए, उसका इंटरव्यू करना ज्यादा मुनासिब समझा। वीडियो में उस ट्रक की हालत देखकर ही समझा जा सकता है कि टक्कर जबरदस्त थी क्योंकि गाड़ी का कांच टूट गया था। व्यक्ति इतने दर्द में था कि उठ नहीं पा रहा था।


इस मौके को भी उस महिला पत्रकार ने कैमरे में कैद किया और घायल का इंटरव्यू लिया। उसने घायल व्यक्ति से पूछा कि वहां क्या हुआ था। घायल कराहते हुए कहता है कि 'उन्होंने मुझे क्कर मारी और मुझे चोट लगी है।' महिला पत्रकार ने पूछा- 'क्या तुम्हें गाड़ी दिखाई नहीं दी?' घायल ने कहा- नहीं।


इसके बाद महिला पत्रकार ने पूछा- क्या तुम चाहते हो कि तुम्हें अस्पताल ले जाया जाए? फिर घायल ने कहा- नहीं। महिला पत्रकार ने तुरंत अगला सवाल पूछा- वैसे तुम जा कहां रहे थे? घायल के मुंह से तब सिर्फ हॉस्पिटल ही निकल पाया, क्योंकि वो बात करने की स्थिति में नहीं था। इसके थोड़ी ही देर बाद घायल ने दम तोड़ दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top