Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Congress में जान फूंकने लखनऊ पहुंचे आजाद, जितिन बन सकते हैं नए अध्यक्ष

 Girish Tiwari |  2016-06-16 09:45:19.0

Congress-leader-Ghulam-Nabi-Azad-said-the-security-guard-accidentally-shot

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
 उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नये प्रभारी गुलाम नबी आजाद का आज लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। उनके स्वागत में प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री नहीं पहुंचे। माना जा रहा है कि खत्री का पद से हटना तय है। सूत्रों के मुताबिक जितिन प्रसाद को यूपी कांग्रेस की कमान दी जा सकती है। इसकी घोषणा आजाद अपने दो दिवसीय लखनऊ प्रवास के दौरान कर सकते हैं।

बता दें लखनऊ आने से पहले आजाद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से इस सिलसिले में लम्बी मुलाकात कर चुके हैं, जिसके बाद जितिन प्रसाद को नैनीताल से बुधवार को दिल्ली तलब किया गया था।


आजाद राजधानी के गांधी भवन में प्रदेश भर के प्रमुख कांग्रेस नेताओं और वर्कर्स के साथ बैठक करेंगे. बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, विधायक, पूर्व सांसद व विधायक, जिला व शहर अध्यक्ष, प्रदेश कमि‍टी के पदाधिकारी व एग्‍जीक्‍यूटिव मेंबर, फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारी, प्रवक्ता, एआइसीसी मेंबर भी बुलाए गए हैं।


इसके बाद आजाद शाम चार बजे एक प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित करेंगे. जिसमे संगठन में होने वाले फेरबदल की घोषणा की जा सकती है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के पॉलिटिकल स्‍ट्रैटजिस्‍ट प्रशांत किशोर की सलाह पर मधुसूदन मिस्त्री को हटाकर गुलाम नबी आजाद को इंचार्ज की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top