Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुजरात की मुख्यमंत्री की नातिन का फोटोशूट, देखिए Viral Photos

 Abhishek Tripathi |  2016-06-28 11:28:07.0

sanskritiतहलका न्यूज ब्यूरो
अहमदाबाद. गुजरात की सीएम आनंदी बेन अपनी नातिन की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी नातिन संस्कृति ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट का क्रेडिट उन्होंने लंदन के एक फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith को दिया है। बता दें कि, संस्कृति ने अहमदाबाद में 'सांस' नाम से मल्टी डिजाइनर स्टूडियो भी शुरू किया है। ये फोटोशूट संस्कृति ने फेसबुक पर शेयर किया है।


sanskriti1


संस्कृति द्वारा फेसबुक में पोस्ट किए गए सभी फोटोज काफी पसंद किए जा रहे हैं। इतना ही नही, कई दोस्तों ने उनसे सवाल किया है कि वे बॉलीवुड में एंट्री कब कर रही हैं। इसके जवाब में संस्कृति का कहना है कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आऊंगी, यह तो नहीं पता, लेकिन किसी न किसी स्क्रीन पर तो आऊंगी, यह तय है।

sanskriti2


हाल में संस्कृति ने फेसबुक में अपने ताजा फोटोज पोस्ट किए हैं। इसमें उसने फोटो शूट के लिए लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith को क्रेडिट दिया है। दोनों को संबोधित करते हुए संस्कृति ने लिखा है कि इनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही दिलचस्प रहा।


sanskriti3

कब आएंगी लंदन से
संस्कृति सितम्बर 2014 में लंदन शिप्ट हो गई थीं। उस समय उन्होंने FB पर लिखा था कि लंदन जा रही हूं, तीन साल बाद वापस गुजरात आऊंगी। उसके फेसबुक पर अधिकांश फोटो फोटोशूट की ही हैं। एक फोटो में वे अपने माता-पिता के साथ भी नजर आ रही हैं। उस फोटो के नीचे संस्कृति ने लिखा है कि स्वर्ग निश्चित रूप से छोटा ही होगा, क्योंकि मैं उसे आपकी आंखों में देख रही हूं, भगवान के बाद हैं माता-पिता। एक अन्य फोटो में उन्होंने लिखा है कि
Jayesh+Anar = JAYANA♥♥ = Life♥
.

sanskriti5

sanskriti6

sanskriti7

sanskriti8

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top