Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देवरिया में सेना की वर्दी में दिखे 2 संदिग्ध, तलाशी जारी

 Girish Tiwari |  2016-09-30 09:20:11.0

terror-580x395
देवरिया: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में सेना की कार्रवाई के बाद गुरुवार देर रात उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सेना की वर्दी में दो संदिग्ध दिखाई दिए। इसके बाद से ही गांव और आसपास के इलाकों में गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, देवरिया जिले के परसिया गांव के रहने वाले लोगों ने खेतों के पास दो संदिग्ध लोगों को सेना की वर्दी में जाते देखा। जब गांव वाले वहां पहुंचे तो वे तेज गति से आगे भाग गए। इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।


जिले के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद इमरान ने बताया कि खुखुन्दू थाने की पुलिस को परसिया से सूचना आई कि दो संदिग्ध लोगों को सेना की वर्दी में देखा गया। इसके बाद पुलिस टीम गांव में पहुंची और वहां लोगों से बातचीत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए अन्य थानों की पुलिस बुला ली गई। रात से ही सघन तलाशी अभियान जारी है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सेना की तरफ से हुई कार्रवाई के बाद से ही पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। सैन्य प्रतिष्ठानों, धार्मिक स्थलों पर खासतौर से नजर रखने का निर्देश दिए गए हैं। भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top