Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बदन पर 11 किलो सोना, जान के डर से मांगी सुरक्षा

 Abhishek Tripathi |  2016-05-28 11:49:15.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
उज्जैन. उज्जैन महाकुंभ से हरिद्वार जा रहे जूना अखाड़ा के महंत बाबा गोल्डन पुरी शुक्रवार को आगरा एसएसपी से सुरक्षा की मांग लेकर पहुंचे। इस दौरान बाबा ने भारी मात्रा में सोने के आभूषण पहने हुए थे।


एसएसपी के पास जाकर उन्होंने मांग की कि वो उज्जैन महाकुम्भ से एक बड़े काफिले के साथ आगरा होते हुए बरेली की ओर जा रहे हैं। इस काफिले में उनके साथ भगवान की अमूल्य मूर्तियों के अलावा सोने के मुकुट और आभूषण हैं। जो बहुमूल्य हैं। उनकी सुरक्षा के लिए उन्हें बरेली तक सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराया जाए, ताकि उनकी यात्रा के दौरान कोई अनहोनी न हो और वे सुरक्षित जूना अखाड़ा हरिद्वार पहुंच सकें।


a2


आभूषण ही हैं गोल्डन पुरी के इष्ट देवता
बाबा गोल्डन पुरी ने बताया कि वे साल 1972 से अपने शरीर पर सोना पहन रहे हैं। गोल्ड के आभूषण ही उनकी इष्ट देवता हैं। जिन्हें पहनकर उन्हें सुख की अनुभूति होती है । उन्होंने कहा कि इस समय वो अपने शरीर पर लगभग साढे ग्यारह किलो सोना पहने हुए हैं।


एसएसपी ने दिया सुरक्षा का आश्वासन
एसएसपी आगरा डॉ प्रीतिंदर सिंह ने बाबा की मांग को ध्यान मैं रखते हुए उन्हें आगरा परिक्षेत्र मैं पूर्ण सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि बाबा को सुरक्षित भेजने का इंतजाम किया जाएगा। बहरहाल जिस दौरान बाबा आगरा एसएसपी कार्यालय पर रहे हर कोई उनकी एक झलक को बेक़रार दिखाई दिया। वहीं बाबा ने भी अपनी प्रिय जनता का गाड़ी से हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top