Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सदमे में बुलंदशहर की बेटी, है कराटे चैम्पियन, सपना था IPS का

 Tahlka News |  2016-08-02 07:02:21.0

sadama

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

बुलंदशहर गैंगरेप के पीड़ित परिवार का मनोबल बुरी तरह टूटा हुआ है. इस काण्ड के मुख्य आरोपी अभी भी फरार है, और पीड़ित परिवार ने समाज के डर से अपना गाँव छोड़ दिया है. पीड़िता बेटी ने खाना छोड़ दिया है और अब तक सदमे से बहार नहीं निकल सकी है.

इस बेटी का सपना था आईपीएस अफसर बनाने का, वो कराटे की चैम्पियन भी थी लेकिन गन प्वाईंट पर रखे गए अपने परिवार को बचने के लिए उसने सब कुछ बर्दाश्त किया.

इस परिवार के मुखिया अब टूटे हुए हैं, घटना के बाद जब वह अपने एक दोस्त के घर गए तो उनके दोस्त ने उन्हें व उनके परिवार को अपने घर पर पनाह देने से साफ इनकार कर दिया।


बुलंदशहर हाइवे गैंगरेप मामले का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से फ़रार है. सोमवार को कोर्ट ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पीड़ितों ने इनमें से दो की पहचान भी कर ली है मगर तीसरे आरोपित पर संदेह बरक़रार है. इस तीसरे आरोपी के समर्थन में बुलंदशहर के स्थानीय लोगों ने मार्च भी निकाला है. उनका आरोप है कि इस मामले एक स्थानीय शख्स को पुलिस ने गलत तरीके से फंसाया है.

बेटी ने जैसे ही बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसके पिता की हत्या करने की धमकी दी. पीड़ित ने बताया कि उन्हें मारने की धमकी दे कर उनकी पत्नी व बेटी की वह दरिंदे इज्जत लूटते रहे.

बेटी चीख रही थी. बेटी की चीख सहन नहीं हुई और मैने बदमाशों से बोल दिया कि वह मुझे मार डाले.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top