Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में चलती कार में दसवीं की छात्रा से गैंगरेप

 Tahlka News |  2016-03-16 08:22:39.0

download (5)


तहलका न्यूज ब्यूरो
गाजियाबाद, 16 मार्च. यूपी के गाजियाद में विजयनगर थाने इलाके में  नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला मंगलवार देर रात का है। जहां एक नाबालिग किशोरी को गौतमबुद्व नगर के 25 फूटा रोड गली नम्बर 6 के फेस 3 जी बी नगर से उसी के घर के पास अगवा कर कुछ यवुकों ने चलती कार में गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को विजयनगर में फेंककर फरार हो गए।


किशोरी को इलाज के लिए विजयनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की ने विजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके तुरंत ही बाद परिजनों ने घटना की जानकारी 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने लड़की की सहायता करते हुए उसे मेडिकल के लिए भेजा।


पुलिस ने लड़की के बयान के मुताबिक दोनों आरोपियों के साथ उसके अन्या साथियों के खिलाफ एफअाईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर ली है। जिसमें नोएडा पुलिस भी इनकी मदद कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आयोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


मामले की जांच कर रहे एस ओ विजयनगर सुरेन्द्र सिंह यादव के अनुसार एक नाबालिग लड़की जो दसवीं की छात्रा है, जिसे मंगलवार की शाम सचिन और सोनू के साथ उसके अन्य साथियों ने अगवा कर लिया। घर के पास से किशोरी को जबरन गाड़ी बिठाकर उससे आरोपियाें ने चलती कार में रेप किया। इसके बाद आरोपी देर रात नाबालिग को विजयनगर के सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने यह भी बताया है कि लड़की गैंगरेप में शामिल जिसका नाम वह सचिन ले रही है, उससे वह पहले से फोन पर बात करती रही है।

  Similar Posts

Share it
Top