Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पंजाब पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया सोडोमी के आरोप वाला गौरक्षक

 Vikas Tiwari |  2016-08-21 11:58:49.0

गौरक्षा दल प्रमुख सतीश कुमारचंडीगढ़. पंजाब पुलिस ने राज्य के गौरक्षा दल प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया है।  सतीश कुमार के खिलाफ 6 अगस्त को आईपीसी की धारा 382 ,384 ,341 के साथ साथ धारा 148 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया था। सहारनपुर के एक युवक ने सतीश के गुंडों पर उनका अपहरण करने और सोडोमी का आरोप लगाया था। सहारनपुर के रहने वाले उस पीड़ित व्यक्ति ने न्यायिक मजिस्ट्रेट को बताया कि सतीश, बबलू और 10-15 लोग उसे राजपुर से ज़बरदस्ती गोशाला में ले गए. वहां उन्होंने अपने साथ सोडोमी किए जाने का आरोप लगाया। गौरक्षा दल पंजाब प्रमुख सतीश कुमार ने आपने बयान में कहा था कि, 'हम लोग गौहत्या किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे गौहत्यारों का यही हश्र होगा। हमारे खिलाफ जो भी कार्रवाई होगी उसके लिए हर समय तैयार है।'

यह भी पढ़े : नेशनल खिलाड़ी ने की खुदकुशी, आप भी पढि़ए PM मोदी के लिए लिखा सुसाइड नोट


गौरक्षा दल प्रमुख सतीश कुमार को वृंदावन से किया गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि पटियाला जिला पुलिस ने सतीश कुमार को उत्तर प्रदेश के वृंदावन से गिरफ्तार किया है।

कुमार खुद पर लगे आरोपों के बाद से फरार था। उस पर गौरक्षा के नाम पर कानून अपने हाथ में लेने के आरोप लगे हैं।

कुमार और उसके सहयोगियों की ज्यादतियों के वीडियो सोशल मीडिया पर हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि गायों की सुरक्षा के नाम पर गौरक्षक लोगों को प्रताड़ित कर रहे हैं।

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि उन्हें गौरक्षकों ने प्रताड़ित किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें लूटा गया और गैरकानूनी तरीके से बंदी बनाया गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top