Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पुलिसकर्मी की नबालिग बेटी से जनवरी में हुआ गैंगरेप, प्रेग्नेंट होने के बाद कराया FIR

 Tahlka News |  2016-03-27 04:15:19.0

images (1)


तहलका न्यूज ब्यूरो
अंबेडकरनगर, 27 मार्च. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में एक पुलिसकर्मी की 15 साल की बेटी से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। घटना का खुलासा तब हुआ, जब लड़की करीब 3 महीने बाद प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद शनिवार को मामले परिजनों ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई। रेप का आरोप दूध डेरी के मालिक और उसके 3 तीन साथियों पर है।


अंबेडकरनगर में एसपी ऑसिस में क्लर्क की पोस्ट पर तैनात पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि मामला जनवरी का है। लेकिन समाज में बदनामी होने के चलते उन्होंने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आने का इंतजार है।


इस मामले में एएसपी राहुल राज ने बताया कि गैंगरेप और पॉक्सो जैसी धाराओं में आरोपी कल्लू यादव और उसके 3 साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।


वहीं, स्टेशन ऑफिसर ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दी गई शिकायत के मुताबिक, लड़की घर से कुछ दूरी पर स्थित डेरी की दुकान से सामान लेने गई थी। यहां कल्लू जबरन उसे एक कमरे में ले गया, जहां उसने और उसके साथियों ने गैंगरेप किया। साथ ही धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे उसके पिता को भी मार देंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top