Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पंजाब: महिला कांग्रेस जिला सेक्रेटरी घर में लड़की से गैंगरेप

 Abhishek Tripathi |  2016-10-28 04:31:34.0

gangrapeतहलका न्यूज ब्यूरो
अमृतसर. पंजाब में महिला कांग्रेस जिला सेक्रेटरी के घर पर पूर्व सरपंच समेत दो लोगों ने एक कबड्डी खिलाड़ी से गैंगरेप किया। जब दोनों आरोपी लड़की से रेप कर रहे थे तो बगल के कमरे में महिला कांग्रेस की जिला सेक्रेटरी शहनाज भी मौजूद थी। लड़की की चीख सुनने के बावजूद वह उसकी मदद को नहीं आई। दोनों आरोपी रिमांड पर हैं और शहनाज को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।


विक्टिम की शिकायत के बाद पुलिस ने पटियाला के मालोवाल के पूर्व सरपंच निर्मल सिंह और भादसों के अवतार सिंह के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया। घटना बुधवार की है। गुरुवार को शहनाज समेत तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां शहनाज को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा और बाकी दोनों को रिमांड पर दे दिया गया। पीड़िता के मुताबिक, वह बटाला की है और चंडीगढ़ के एक स्कूल में 12th में पढ़ती है। वह कबड्डी की खिलाड़ी भी है।


शहनाज बेगम पर रेप मामले में एफआईआर होने के बाद कांग्रेस की काफी किरकिरी हुई है। महिला कांग्रेस की जिला प्रधान निशा शर्मा ने कहा कि शहनाज के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी। निशा के मुताबिक, 'वह दो महीने पहले ही कांग्रेस में शामिल हुई थी, इसलिए उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। लेकिन इस घटना के बाद पार्टी की छवि खराब हुई है।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top