Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब फ्रीडम लाया बेहद सस्ता एलईडी टीवी

 Sabahat Vijeta |  2016-07-07 14:21:59.0

freedom-led-tv-hd


नई दिल्ली. नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने अंतत: अपने बहुप्रतीक्षित फ्रीडम-251 मोबाइल फोन की शुक्रवार से डिलीवरी की घोषणा कर दी, जिसकी कीमत चार डॉलर से कम पड़ेगी। रिंगिंग बेल्स ने इसके साथ ही बेहद कम कीमतों पर कई अन्य उत्पाद भी लांच किए, जिनमें 31.5 इंच का हाई डेफिनिशन वाला एलईडी टीवी, चार फीचर फोन, दो स्मार्टफोन और तीन पॉवर बैंक शामिल हैं।


कंपनी ने अपने एचडी एलईडी टीवी की कीमत 9,900 रुपये रखी है, जबकि चार फीचर फोनों में हिट की कीमत 699 रुपये, किंग की कीमत 899 रुपये, बॉस की कीमत 999 रुपये और राजा की कीमत 1099 रुपये रखा है। एलीगैंट 3जी और एलीगैंट 4जी नाम से लांच किए दो स्मार्टफोनों की कीमत क्रमश: 3,999 रुपये और 4,999 रुपये रखी गई है।


रिंगिंग बेल्स के निदेशक मोहित गोयल ने पत्रकारों से कहा, "हम एक बेहद केंद्रित निर्माता हैं जो अपने उत्पाद की कीमत तय करते समय उत्पाद में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों, वैल्यू इंजिनीयरिंग, उत्पादकता, विक्रय पर आने वाले खर्च और विक्रय की अर्थव्यवस्था पर बहुत ही नापतौल कर विचार करते हैं। इसीलिए हम अपने ग्राहकों के लिए इतना आकर्षक पेशकश ला पाए हैं और हम आगे भी ऐसा करते रहेंगे।"


किंग और बॉस फीचर फोनों में 2.4 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। कैमरा दो मेगापिक्सल का है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए दोनों मोबाइल 32 जीबी तक की मेमोरी को सपोर्ट करने वाले हैं। किंग की बैटरी 1,800 एमएएच की है, वहीं बॉस में 2,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। राजा फीचर फोन में किंग के समान ही फीचर दिए गए हैं, हालांकि इसमें 2.8 इंच का थोड़ा बड़ा टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है।


रिंगिंग बेल्स ने जो दो स्मार्टफोन लांच किए हैं, उनमें पांच इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ एक जीबी का रैम दिया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन 1.3 गिगाहट्र्ज के क्वॉडकोर प्रोसेसर पर रन करते हैं। रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का और फ्रंच कैमरा 3.2 मेगापिक्सल का है। एलीगैंट 3जी में जहां 2,500 एमएएच की बैट्री है, वहीं एलीगैंट 4जी में 2,800 एमएएच की बैट्री लगाई गई है।


कंपनी ने बताया कि उत्पादों के वितरण के लिए उन्होंने आरवी सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है। उल्लेखनीय है कि फ्रीडम 251 स्मार्टफोन के पहले 5,000 फोनों की आठ जुलाई से डिलीवरी शुरू हो जाएगी, जिसके लिए ग्राहकों को 291 रुपये और डिलीवरी के लिए 40 रुपये अलग से अदा करने होंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top