Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BSP के एक और नेता ने छोड़ दिया मायावती का साथ

 Abhishek Tripathi |  2016-07-08 03:21:04.0

ravindra_tripathiतहलका न्यूज ब्यूरो
भदोही. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में एक के बाद एक नेता मायावती पर टिकट की बिक्री का आरोप लगाकर पार्टी छोड़ रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य और आरके. चौधरी के बाद भदोही के बसपा नेता रवींद्र नाथ त्रिपाठी ने भी पार्टी छोड़ दी है। बताया जा रहा है 2017 के विधानसभा चुनाव में उनका टिकट काट दिया गया था जिसके चलते उन्होंने पार्टी छोड़ दी है।


बसपा सुप्रीमो पर टिकट की बिक्री का आरोप लगाकर पार्टी छोड़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वामी प्रसाद मौर्य और आर. के. चौधरी ने मायावती पर टिकट की बिक्री का आरोप लगाकर पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद भदोही में ब्राह्मण वोटर का चेहरा कहे जाने वाले रवींद्र नाथ त्रिपाठी ने भी बसपा से इस्तीफा दे दिया हैं। रवींद्र ने भी माया पर चुनाव में टिकट देने के एवज में पैसे लेने की बात कही है।


रवींद्र 2007 में जौनपुर जिले के बरसठी सीट से विजय हुए थे। इसके बाद 2012 में उनको भदोही से टिकट दिया गया था, लेकिन सपा की लहर के सामने नहीं टिक पाए थे और हार गए। इसके बाद 2017 चुनाव में रवींद्र को जौनपुर से उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन पार्टी ने उनका टिकट काट दिया, जिससे नाराज होकर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top