Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पूर्व बीएसपी विधायक ने ज्वाइन की बीजेपी

 Girish Tiwari |  2016-12-15 14:18:12.0

bsp mla joined bjp

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी की नीतियों एवं प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी से जुड़ने वालों का क्रम लगातार जारी है। इसी क्रम में आज प्रदेश मुख्यालय पर हाथरस के बसपा से दो बार के विधायक गेंदालाल चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर एवं मुख्य प्रवक्ता हृदय नारायण दीक्षित ने चौधरी को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।


इस अवसर पर सोनकर ने कहा कि समाजवादी पार्टी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आसन्न हार को देखकर हताशा में है। प्रदेश में हाशिए पर खड़ी कांग्रेस से गठबन्धन की वकालत कर रहे है। मुख्यमंत्री इसी हार के डर से आधे-अधूरे कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं। मीडिया से दूर रहने वाली बसपा सुप्रीमों भी हताशा में रोज प्रेस वार्ता कर रही है। कालेधन पर केन्द्र सरकार द्वारा उठाये गये कड़े कदम से सबसे ज्यादा बौखलाहट नोटों की बेटी मायावती में है।


चौधरी के साथ जिला संयोजक अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा भू प्रकाश उपाध्याय, बसपा के पूर्व जिला प्रभारी राम प्रकाश सागर सहित सैकड़ो समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top