Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इंदौर पटना एक्सप्रेस हादसे से काशी भी नहीं रही अछूती, एक परिवार के 5 लोगों की हुई मौत

 Anurag Tiwari |  2016-11-20 07:16:00.0

patna_indore_express3


तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. रविवार के तड़के कानपुर के पास इंदौर से पटना की ओर जा रही इंदौर-पटना एक्सप्रेस एक्सीडेंट का शिकार हो गई. बताया जा रहा है के रेल फ्रैक्चर की वजह से इंजन में झटका लगने पर ड्राईवर ने इमरजेंसी ब्रेक्स लगाए, जिसके बाद रफ्ता मर चल रही ट्रेन के सभी बोगियां एक दूसरे में घुसती चली गईं. इस एक्सीडेंट में मरने वालों का आंकडा 100 के पार पहुँच चुका है, जिसमे 5 मृतक वाराणसी एक बताए जा रहे हैं. यह सभी एक ही परिवार के सदस्य थे.

हादसे का शिकार ट्रेन में वाराणसी के 517 पैसेंजर्स सवार बताए जा रहे हैं. जिनमे से पांच पैसेंजर्स के मौत की पुष्टि हुई है. ट्रेन में वाराणसी के रहने वाले पैसेंजर्स के संख्या अधिक हो सकती है. यह आंकडा सरकारी तौर पर जारी हुआ है. अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ और पैसेंजर्स जनरल टिकट पर भी जर्नी कर रहे होंगे या उन्होंने रास्ते में टीटीई से टिकट बनवाया होगा.

स्टेशन पहुँच मिली जानकारी

हादेस की सूचना मिलने पर ट्रेन में सफ़र कर रहे पैसेंजर्स का स्टेशन पर जमावड़ा लग गया. सभी बदहवास स्थिति में अपने परिजनों का हालचाल लेना छह रहे थे. इसी बीच हेल्पलाइन के जरिये यह सूचना मिली कि इस अभागी ट्रेन एक S2 बोगी में 65,66,67,68 और 69 पर जर्नी कर रहे वाराणसी के प्रतिमा श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव और उनके दो बेटी और एक बेटे की मौत हो चुकी है. परिवार वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के दीनदासपुर का रहने वाला था. पूरा परिवार इस हादसे में खत्म हो जाने के चलते इलाके में मातम का माहौल है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top